उर्मिला की चूत को चोदा रात में

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम मुकेश हूँ और में दिल्ली से हूँ, मेरी उम्र 24 साल है और मेरी हाईट 5 फुट 5 इंच और मेरे लंड का साईज 6 इंच है. अब में आपको ज़्यादा बोर ना करते हुए सीधा स्टोरी पर आता हूँ. हमारे घर के सामने एक फेमिली रहती थी, जिसमें एक उर्मिला नाम की लड़की रहती थी, लेकिन वो अपना घर बेचकर कहीं और रहने चले गये, वहाँ पर उर्मिला की शादी हो गयी, लेकिन कुछ दिनों के बाद ही उसने अपने पति को छोड़कर किसी और से शादी कर ली और उसके कुछ टाईम के बाद उसने दूसरे पति को भी छोड़ दिया और तीसरी शादी करके हमारे सामने वाले पुराने घर में वापस किराए पर रहने आ गयी.

अब में आपको उसके फिगर के बारे में बताता हूँ, उसके बड़े बूब्स लगभग 40 के होंगे और गांड मोटी थी. में तो शुरू से ही उसका दीवाना था, लेकिन मुझे क्या पता था? कि वो यहाँ पर वापस मुझसे चूत मरवाने ही आई है. उसका मेरे घर में आना जाना लगा ही रहता था, वो मुझसे बात करने के बहाने ढूढ़ती थी, कभी मोबाईल की प्रोब्लम, कभी घर में लाईट की प्रोब्लम और भी बहुत कुछ प्रोब्लम लेकर आती रहती थी और इन्ही बहानों से मुझसे चिपकती रहती थी.

loading...

अब में भी उससे किसी ना किसी बहाने चिपकता रहता था और किसी बहाने से उसकी गांड और चूची को टच कर देता था. अब हमारी फोन पर बातचीत होने लगी और धीरे-धीरे उसने अपनी सेक्स की इच्छा मुझे बताई, मेरे तो मन में लड्डू फूट रहे थे, लेकिन हमें सेक्स करने का मौका नहीं मिल रहा था. अचानक एक दिन उसके पति को किसी काम से 4 दिनों के लिए बाहर जाना पड़ा, अब बस हमें मौका मिल गया था.

फिर उसने मेरे घर आकर मम्मी से मुझे अपने घर भेजने के लिए कहा, क्योंकि उसे रात में डर लगता था, तो मम्मी ने हाँ कह दिया. अब में रात को उसके घर गया, उसने मैक्सी पहन रखी थी, अब मैंने उसके घर में घुसते ही दरवाजा अन्दर से बंद किया और उसे किस करना स्टार्ट कर दिया, अब हम लिप किस कर रहे थे और वो भी मेरा पूरा साथ दे रही थी. फिर धीरे-धीरे में उसके लिप से नीचे बूब्स से होते हुए उसकी नाभि तक जा पहुंचा, इस बीच हमारे सारे कपड़े ऊतर चुके थे, जैसे ही में उसकी नाभि पर पहुंचा उसके मुँह से एक आहह निकली. फिर में धीरे-धीरे उसकी चूत पर पहुँच गया और चूत को चूसना चालू कर दिया, अब वो तड़पने लगी थी. मुझे चूत को चूसना बहुत पसंद है, अब में उसकी चूत को 15 मिनट तक चूसता रहा, इस बीच वो एक बार झड़ चुकी थी और दूसरी बार झड़ने वाली थी. अब मैंने देर ना करते हुए अपना लंड उसके मुँह में दे दिया और लंड चुसवाने लगा.

अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था, लेकिन में अपना वीर्य इतनी जल्दी नहीं गिराना चाहता था, तो मैंने अब सीधे उसकी चूत पर अपना लंड सेट किया और डालने लगा तो उर्मिला चिल्लाकर बोली, मुकेश प्लीज़ आराम से डालना, क्योंकि मैंने आज तक इतना बड़ा लंड नहीं लिया. में ये सुनकर हैरान हो गया कि तीन शादी के बाद भी उसे इतना बड़ा लंड नहीं मिला. खैर मैंने एक झटका आराम से लगाया तो मेरा लंड उसकी चूत में चला गया तो उसके मुँह से एक आह्ह्ह्ह निकली. फिर मैंने एक तेज झटका दिया और आधा लंड उसकी चूत में चला गया, तो उसके मुँह से एक तेज चीख निकली. फिर मैंने उसके होठों पर अपने होंठ रख दिए और एक जबरदस्त धक्का मारा. फिर उसके बाद मैंने धक्के लगाने स्टार्ट कर दिए तो धीरे-धीरे उर्मिला भी मेरा साथ देने लगी और मेरी कमर पकड़कर तेज-तेज धक्के लगवाने लगी.

फिर में स्टाइल चेंज करके उसे डॉगी स्टाइल में चोदने लगा, फिर ऐसे ही हमने स्टाइल चेंज करते हुए 30 मिनट तक ही चुदाई की होगी और वो थक कर लेट गयी. फिर मैंने उसे मिशनरी पोज़िशन में चोदना स्टार्ट किया और 5 मिनट के बाद ही हम दोनों खल्लास हो गये. उस रात हमने 4 बार चुदाई की और अगले दिन उसकी गांड भी मारी..

धन्यवाद …