राज और उसकी बीवी के साथ चुदाई

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम यश है और में गुजरात का रहने वाला हूँ. मेरा लंड 6 इंच का है, दोस्तों में जो कहानी आप लोगों को सुनाने जा रहा हूँ वो मेरी और एक जोड़े की है, जिसमें मैंने उन दोनों पति पत्नी को उनके कहने पर उनके बताई जगह पर जाकर चोदा और उन दोनों के साथ सेक्स के बहुत मज़े किए और अब आप लोगों को ज्यादा बोर ना करके में अपनी वो कहानी सुनाता हूँ.

दोस्तों यह बात आज से एक हफ्ते पहले की है. दोस्तों जब में अपनी मैल को खोलकर उसके कुछ मैल को पढ़ रहा था और मेरे पास एक मैल आया. जिसमें लिखा हुआ था कि हम सूरत के रहने वाले है, में और मेरी पत्नी आपसे एक बार अपनी चुदाई करवाना चाहते है. मेरा नाम राज है और मेरी पत्नी का नाम नेहा है. क्या आप हमारा यह काम कर सकते है? प्लीज हमे जल्दी से जवाब जरुर दें.

फिर मैंने उनके मैल का जवाब देकर उनको तुरंत हाँ कह दिया और में बहुत खुश था, क्योंकि मुझे एक बार फिर से चुदाई करने का मौका जो मिलने वाला था और फिर हमने रविवार के दिन मिलने का विचार और उनकी चुदाई करने का प्रोग्राम बनाया उसने कहा कि हम सूरत के पास आ जाएँगे और हम वहां पर एक बिच पर होटल में कमरा बुक करेंगे और वो सारा खर्चा हमारा होगा और हम वहीं पर चुदाई करेंगे और उस होटल का पता आपको हम बता देंगे. फिर मैंने कहा कि हाँ ठीक है.

फिर रविवार को सुबह 7 बजे में सूरत के रेलवे स्टेशन पहुंच गया और तभी राज का फोन आया और वो मुझसे पूछने लगा कि आप कहाँ है? तब मैंने उसको रेलवे की पूछताछ खिड़की पर बुला लिया. जब वो मेरे पास आए तब वहां पर पहली बार मैंने उन दोनों को देखा. राज की पत्नी थोड़ी मोटी जरुर थी, लेकिन वो बहुत ही गोरी, सुंदर और सेक्सी भी थी उसने उस समय जींस और बिना बाहँ की टी-शर्ट पहनी हुई थी और उसके वाह क्या मस्त बड़े बड़े बूब्स थे? दोस्तों मेरा लंड तो उसको देखकर ही टाइट हो गया और ट्रेन से करीब दो घंटे के लगातार सफर के बाद हम वहां पहुंचे और हमने एक होटल में कमरा बुक करवाया और फिर मैंने और राज ने बरमूडा पहन लिया और नेहा ने ट्राउज़र और टी-शर्ट पहन लिया और हम पास ही के एक बिच पर चले गये.

उसके बाद हम तीनों ही समुंद्र में एक साथ नहाने, मज़े, मस्ती करने लगे और पानी में भीगने की वजह से नेहा का ट्राउज़र उसकी चमड़ी से एकदम चिपक गया था. जिससे उसके बड़े आकार के बूब्स और बड़ी गांड बिल्कुल साफ साफ दिखाई दे रही थी और जिसको देखकर मेरा लंड तो एकदम तनकर टाइट हो गया और बरमूडा में से साफ दिखाई देने लगा.

राज ने नेहा को मेरी तरफ इशारा करते हुए कहा कि देखो यश का लंड कितना टाइट हो गया है और वो आकार में पूरा 6 इंच का लगता है? और वो बहुत मोटा भी दिखाई देता है यह तो हमारी उम्मीद से भी ज्यादा दमदार दिख रहा है.

नेहा ने मेरे लंड की तरफ देखकर पानी में से ही मेरे लंड पर अपना एक हाथ घुमाना शुरू कर दिया और नेहा ने छूकर महसूस करके कहा कि हाँ वाकई में यह तो बहुत बड़ा मोटा है. फिर राज ने भी मेरे लंड के ऊपर बाहर से कपड़ो के ऊपर से हाथ फिराया और वो बोला कि हाँ यह बहुत मस्त है और हमें बहुत मज़ा आएगा और जैसे ही पानी की एक लहर आई और मेरा लंड नेहा की गांड को छू गया. फिर वो लंड के उसकी गांड से छूते ही मेरी तरफ देखकर मुस्कुराने लगी और उसके बाद तो में हर एक लहर पर उसकी गांड पर अपना लंड जानबूझकर उसकी गांड से रगड़ देता.

अब तो हमारी मस्ती को देखकर राज का लंड भी खड़ा हो गया था और कुछ देर मज़े करने के बाद अब हम तीनों होटल पर चले गये और रूम में घुसते ही नेहा ने मेरा बरमूडा उतार दिया और उसने बिना देर किए मेरी अंडरवियर को भी उतार दिया और वो मेरे लंड को हाथ में लेकर खेलने लगी और राज ने भी आगे बढ़कर मेरे लंड को हाथ में लिया.

अब मैंने भी तुरंत राज के और नेहा के कपड़े उतार दिए. जिसकी वजह से अब हम तीनो पूरे नंगे थे, अब नेहा ने हम दोनों के लंड को अपने हाथ में ले लिए और वो उनसे खेलने लगी. फिर कुछ देर बाद हम तीनों बाथरूम में चले गये और उसके बाद अब राज और नेहा मेरे पूरे बदन पर साबुन लगाने लगे और दोनों ने मेरी छाती पर उसके बाद मेरे लंड पर साबुन लगाया और मेरे लंड को उन्होंने रगड़ रगड़कर धोया.

फिर मैंने और नेहा ने राज के बदन पर भी साबुन लगाया और उसके बाद मैंने राज के लंड पर साबुन लगाया और तब मैंने छूकर महसूस किया कि उसका लंड बहुत मुलायम था और फिर मैंने उसके लंड को भी अच्छी तरह से रगड़ रगड़कर धोया.

उसके बाद राज ने नेहा के पूरे सेक्सी बदन पर साबुन लगाया और उस समय में नेहा के आगे की तरफ से साबुन लगा रहा था और राज उसके पीछे की तरफ से साबुन लगा रहा था. फिर उस समय मैंने नेहा के बूब्स पर साबुन लगाया और तब मैंने छूकर महसूस किया कि उसके वाह क्या मस्त मुलायम बूब्स थे? में अपने दोनों हाथों में उसके बूब्स को लेकर साबुन से रगड़ रहा था और उनको मसल रहा था और राज पीछे से उसकी गांड पर साबुन लगा रहा था.

मैंने उसकी नाभि पर साबुन लगा दिया और उसके बाद में उसकी चूत पर पहुंच गया और जब में उसकी चूत पर साबुन लगा रहा तो बीच बीच में मेरी उंगली भी उसकी चूत में चली जाती जिसकी वजह से अब नेहा पूरी तरह से कामुक हो रही थी और उसके मुहं से बड़ी सेक्सी आवाज़ निकल रही थी. वो अह्ह्ह्ह उहह्ह्ह्हह आईईईईई थोड़ा और रगड़ो मुझे वाह मज़ा आ गया और मेरे पूरे बदन को ज़ोर ज़ोर से रगड़ो.

अब में और राज हम दोनों ही पूरे जोश में आ गये और हम दोनों उसके पूरे गोरे चिकने बदन पर अपना एक हाथ फेरने लगे और उसको जमकर रगड़ने लगे. अब तो मेरा लंड भी पूरी तरह से तनकर टाइट हो गया था और नेहा भी मेरे लंड को अपने हाथ में लेकर हिला रही थी और उसके लगातार मुठ मारने की वजह से में बहुत जोश में आ गया और फिर मैंने नेहा को आगे से अपनी बाहों में भर लिया और राज ने पीछे से उसको कसकर जकड़ लिया था और हम दोनों ही नेहा के बदन पर अपना बदन रगड़ने लगे और नेहा आवाज़ निकाल रही थी अहह्ह्ह्ह उफ्फ्फफ्फ्फ़ और ज़ोर से रगड़ो मेरी जान अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा है और उस समय हम तीनों ही साबुन के झाग से भर गये थे. फिर हमने पानी को चालू किया और अपने बदन पर लगे हुए उस साबुन को निकाल दिया उसके बाद में बदन को साफ करके हम तीनों ही बेडरूम में चले गये.

अब मैंने नेहा को अपनी गोद में उठाकर बेड पर बैठाकर सीधा लेटा दिया उसके बाद मैंने उसकी चूत को चाटना शुरू किया और अपनी जीभ को चूत पर छूकर महसूस किया कि उसकी वाह क्या मस्त, मुलायम चूत थी? में उसकी चूत को अपनी जीभ को अंदर तक डालकर चूसता चाटता रहा, लेकिन तभी मेरा लंड राज ने अपने मुहं में ले लिया और वो मेरा लंड चूसने लगा.

दोस्तों में आप सभी को किन शब्दों में बताऊँ कि में उस समय क्या महसूस कर रहा था और मुझे कितना मज़ा आ रहा था? मुझे वाह क्या मस्त जोश भी आ रहा था. अब हम तीनों त्रिभुज में हो गये और फिर नेहा भी राज का लंड चूसने लगी. फिर कुछ देर तक ऐसे ही मज़े करने के बाद हमने अपनी वो पुरानी पोज़िशन को बदल दिया, जिसकी वजह से अब में राज का लंड अपने मुहं में लेकर चूस रहा था और राज नेहा की चूत और नेहा मेरा लंड अपने मुहं में लेकर किसी अनुभवी रंडी की तरह चूसने लगी थी.

कुछ देर बाद राज ने मेरे लंड पर तेल लगाया और वो मेरे लंड की मसाज करने लगा और उसने मेरा पूरा लंड तेल में कर दिया और फिर उसने अपनी गांड पर भी बहुत सारा तेल लगा लिया. उसके बाद राज ने नेहा को बेड पर सीधा लेटा दिया और नेहा के दोनों पैरों को पूरा फैलाकर उसने नीचे खड़े खड़े ही अपना लंड नेहा की चूत में डाल दिया और मैंने राज का इशारा समझकर अपना लंड राज की गांड में डाला, लेकिन पहले मेरा सिर्फ़ टोपा ही राज की गांड में गया, क्योंकि उसकी गांड बहुत टाईट थी.

फिर तभी राज ने मुझसे कहा कि तुम आज मेरे इस दर्द की बिल्कुल भी चिंता मत करो और मेरी इस गांड में अपना पूरा लंड डाल दो और फाड़ दो मेरी गांड को और मेरी जमकर चुदाई करो. अब में उसकी बातें सुनकर जोश में आ गया और मैंने एक ज़ोर से धक्का दिया जिसकी वजह से और पूरा 6 इंच का लंड अब राज की गांड में पूरा चला गया.

तभी राज का लंड भी नेहा की चूत में पूरा चला गया और अब तो में भी ज़ोर ज़ोर से धक्के देकर राज की गांड मारने लगा और अब नेहा भी मुझसे कह रही थी कि हाँ यश तुम और ज़ोर धक्का लगाओ आह्ह्हह्ह तुम्हारे धक्के से इनका लंड मेरी चूत में बहुत अंदर तक जा रहा है. वाह मुझे बहुत मज़ा आ रहा है उफफ्फ्फ्फ़ हाँ ज़ोर से लगाओ धक्के और अब में ज़ोर ज़ोर से धक्के लगाने लगा.

राज कुछ देर बाद अपने लंड को नेहा की चूत से बाहर निकालकर उसके मुहं में डालकर झड़ गया और उसने अपना पूरा वीर्य नेहा के मुहं में डाल दिया जिसको नेहा चाट गई और अब मैंने नेहा को डॉगी स्टाइल में बैठाया और उसके पीछे जाकर उसकी चूत में अपना पूरा लंड डाल दिया और उसकी चुदाई करने लगा, जिसकी वजह से अब तो नेहा पूरे जोश में आ गयी थी और वो बोल रही थी हाँ मेरी जान पूरा अंदर तक डाल दो आज तुम मेरी इस चूत को फाड़ दो यह मुझे बहुत सताती है तुम आज इसकी पूरी खुजली को मिटा दो अहह्ह्ह्ह उहह्ह्ह्ह आईईईई हाँ और ज़ोर से चुदाई करो. अब वो मेरे ऊपर चड़ गयी और धीरे धीरे ऊपर नीचे होने लगी.

शायद करीब आधे घंटे के बाद वो झड़ गयी और उसके बाद मैंने भी अपना वीर्य उसके कहने पर उसकी चूत से अपने लंड को बाहर निकालकर उसके मुहं में डाल दिया. जिसको नेहा ने बड़े मज़े ले लेकर चूस लिया और पूरा का पूरा वो नीचे गटक गई..