काम में मज़ा आया या नहीं

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम राहुल है और में आप सबको अपनी एक बात बता रहा हूँ. में इलाहाबाद से बी.एस.सी करके दिल्ली वापस आ गया था, में जी-मैल पर चैट करता हूँ तो मुझे एक मैल आया तो मैंने सोचा कि स्पेम होगा, लेकिन सोचा कि चलो उत्तर लिख दूँ.

मैंने मैल लिखकर भेज दिया, उसमें अपनी उम्र और फिलिंग लिख दी, तो उसी समय जवाब आया कि जी-मैल चैट पर एड करो, तो मैंने तुरंत उसे जी-मैल फ्रेंड चैट पर जोड़ लिया. फिर तुरंत एक मैसेज आया कि क्या तुम कम समय में पैसा कामना चाहते हो? तो मैंने बोला कि ज़रूर, तो उसने बोला कि आप अपना नाम बताओ? और में बात करने लगा.

फिर मैंने बोला कि में पैसे कैसे कमाऊँगा? तो उसने बोला कि आप मसाज करोंगे? तो में चौंक गया और बोला कि वो क्या है? तो वो बोला कि लेडीस की बॉडी मसाज करोंगे? फिर में बोला कि यहाँ दिल्ली में? तो वो बोला कि हाँ और गुडगाँव, नॉएडा और बाहर भी जा सकोगे? तो में बोला कि यार ये क्या कह रहे हो? तो वो बोला कि जो कह रहा हूँ समझ लो अगर करना है तो बोलो?

में बोला कि पैसा? तो वो बोला कि उसकी चिंता मत करो तुम्हें तुरंत मिलेगा, तुम जाओ अपना काम करो और पैसा लो बस, तो मैंने हाँ कर दी. फिर उसने मेरा फोटो माँगा और बोला कि अपना फोटो भेज दो और इंतजार करो. फिर थोड़ी देर में रिप्लाई आया कि आज शाम को दिल्ली में ही तुम इस नंबर पर कॉल कर लो और चले जाओ.

फिर में बोला कि में फोन नही करूँगा उसी को बोलो, तो वो बोला कि अच्छा जैसा वो कहे वैसा करना और जो पैसा मिले वो लेकर आ जाना. फिर एक घंटे बाद मेरे नंबर पर एक कॉल आई और में उसके बताए हुए पते पर चला गया. वहाँ एक 35-36 साल की लेडी निकली और बोली कि आप कौन? तो में बोला कि फोन आया था. तो वो बोली कि अच्छा तुम हो, आओ बैठो और मुझे अंदर ले जाकर बैठाया और बोली कि कुछ लोगे? तो फिर में बोला कि जो आप दे. फिर वो मेरे लिए अनार का जूस लाई और थोड़ी इधर उधर की बात की और बोली कि अच्छा चलो अंदर चलें.

अब अंदर जाकर उसने मुझसे पूछा कि पहले कभी किया है ये सब? तो मैंने कहा कि नहीं किया. फिर उसने कहा कि कोई बात नहीं धीरे- धीरे सीख जाओगे और बोली कि चलो अपनी पेंट खोलकर अपना लंड दिखाओ. अब मुझे बहुत ही शर्म आ रही थी और फिर वो बोली कि इतना शर्माओगे और फिर उसने मेरी पेंट की चैन खोली और मेरे लंड को बाहर निकाल लिया.

फिर वो बोली कि इतना बड़ा लंड कहाँ छुपाकर रखा था तुमने इसे? कभी इसका यूज़ भी हम जैसों के लिए कर लिया करो, हम औरतों को इतने ही बड़े लंड की ज़रूरत होती है और तभी उसने मेरा लंड चूसना स्टार्ट कर दिया.

अब मेरी आँखें बंद हो चुकी थी और अब वो मेरा लंड घुटने के बल बैठकर चूसे जा रही थी और में खड़ा होकर अपना लंड चुसवाये जा रहा था. अब वो मेरे लंड को लॉलीपोप की तरह चूसे जा रही थी बिल्कुल पॉर्न मूवी की तरह. फिर अचानक थोड़ी देर के बाद मेरा लंड बहुत ज्यादा तन गया और में उसका सिर पकड़कर अपनी तरफ खींचने लगा.

फिर मैंने बोला कि मेरा निकलने वाला है, तो वो बोली कि निकलने दो, में आज इसका सारा माल पी जाउंगी और इतना कहते ही मेरे लंड ने एक तेज धार निकाल दी. फिर वो बोली कि इतना गर्म पानी आज तक मैंने ऐसा नहीं पिया और उसने मेरे लंड तो पूरा चाटकर साफ कर दिया. फिर वो मुझे कमरे में ले गयी और बोली कि शुरू करो, अब में घबरा रहा था, लेकिन फिर भी मैंने अपने हाथ में तेल लेकर उसके पैर पर लगाया, उसने ब्रा और पेंटी के ऊपर से गाउन पहना था.

फिर उसने कहा कि ज़रा पूरा लगाओ और ज़रा ठीक से अंदर तक लगाओ और वो अपनी पेंटी उतार कर लेट गयी और बोली कि तुम नये हो? आओ अपना शर्ट खोलकर पेंट उतार दो और बोली कि शरमाओ नहीं.

फिर उसने मेरा अंडरवेयर तक उतार दिया और बोली कि शर्म मत करो और फिर उसने मेरा खड़ा लंड चूसना शुरू कर दिया. अब में अपने आपे से बाहर हो गया था और अब में भी उसको चूमने लगा था, उसके बूब्स चूसने लगा था. फिर मैंने अपना एक हाथ उसकी चूत में डाल दिया और उंगली करने लगा. अब उसकी चूत गीली हो गयी थी.

फिर में उसकी चूत पर अपना मुँह रखकर चाटने लगा, अब वो आह्ह्ह्ह आह्ह्ह्ह कर उठी और बोली कि अंदर तक डालो, तो मैंने अपनी ज़ुबान अंदर तक डाल दी और उसने अपना सारा पानी निकाल दिया, जिसे में चाटने लगा और वो चटवाती रही. फिर वो बोली की चाटो मेरे राजा जितना चाट सको. अब में भी उसकी चूत में उंगली कर करके उसकी चूत चाट रहा था. फिर वो बोली कि ज़रा आज मेरी गांड भी चाटो, तो मैंने तुरंत ही अपना गीला मुँह उसकी गांड पर रख दिया और एकदम मग्न होकर चाटने लगा.

अब वो बहुत ज़ोर-ज़ोर से सिसकियाँ ले रही थी और कह रही कि आज तक मेरी गांड इस तरह से किसी ने नहीं चाटी और बोली कि इसमें तो चूत चटवाने से भी ज़्यादा मज़ा आ रहा है. अब मेरा लंड तो खड़ा ही था, फिर मैंने धीरे से अपना लंड उसकी चूत पर रखा तो वो बोली कि वाह और फिर बोली कि अब डाल भी दो और मैंने अपना लंड उसकी चूत में पूरा डाल दिया. अब वो भी मेरा साथ देने लगी थी, अब में अपना लंड अंदर बाहर कर रहा था और वो उछल रही थी.

फिर 10 मिनट के बाद वो अकड़ने लगी और बोली कि अंदर डालो में जा रही हूँ. अब उसका पानी निकल रहा था और फ़च-फ़च की आवाज़ आ रही थी. फिर मैंने उसको 5-6 शॉट मारे और अपना लंड निकाल कर उसके मुँह पर लगा दिया, तो उसने तुरंत अपना मुँह खोला और मेरा सारा रस पी गयी और बोली कि आज अलग स्वाद आया है, मज़ा आ गया और हम लोग थोड़ी देर तक वैसे ही पड़े रहे.

फिर हम उठकर अपने कपड़े पहनकर कमरे से बाहर निकल आए. फिर वो मुझे रोककर बोली कि रूको और अंदर से 5000 रुपये लाई और बोली कि लो और फिर में चला गया. फिर बाद में मेरे फोन पर उस लड़के का कॉल आया और बोला कि काम में मज़ा आया? तो में बोला कि यार डर लग रहा था, लेकिन फिर भी हो गया.